• 922
    Shares

लोकसभा चुनाव प्रचार अपने जोरों पर है। सभी राजनीतिक दल अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बूथ मजबूत करने में लगे हुए है। मगर इसी बीच बिहार BJP खेमें में विरोधी स्वर उठने लगे है, वो भी कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद(Ravi Shankar Prasad) के खिलाफ। जिन्हें आज भारी विरोध का सामना करना पड़ा है।

जिसकी वजह से पटना हवाई अड्डे के बाहर BJP सांसद आरके सिन्हा और रविशंकर प्रसाद के समर्थक आपस भी भिड़ गए। इस दौरान रविशंकर वापस जाओ के नारे भी लगे और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा जिंदाबाद के नारे लगे, साथ ही इस दौरान हंगामा कर रहे BJP के कार्यकर्ताओं ने रविशंकर प्रसाद को काले झंडे दिखाए।

पुलवामा पर वोट मांगने वाली BJP ने अब शहीदों को बताया आतंकी, क्या यही है भाजपा का देशप्रेम?

दरअसल कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद इस बार शत्रुघन सिन्हा की सीट पटना साहिब से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके है। ऐसे में ज़मीन पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थक आपस में भिड़ जाना रविशंकर प्रसाद के लिए चुनाव प्रचार पर बुरा असर डाल सकता है।

गौरतलब हो कि इस बात की आशंका पहले से ही थी कि पार्टी की ओर से पटना साहिब लोकसभा सीट से इस बार मौजूदा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट नहीं मिलेगा और ऐसे में रविशंकर प्रसाद के साथ-साथ आरके सिन्हा को भी इस सीट से टिकट लेने का दावेदार माना जा रहा था।

केजरीवाल बोले- हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? ये हिंदू नहीं बल्कि BJP के गुंडे है

बता दें कि आज बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के दो गुटों में बवाल देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और सांसद आरके सिन्हा के समर्थक आपस में भिड़ गए।