भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। साथ ही उन्होंने दलित वर्ग से आने वाली बीएसपी सुप्रीमो मायावती के पीएम बनने की संभावना जताई है।

वाराणसी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजभर ने मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि उनका काम बोलता है। वह पीएम पद की सबसे मज़बूत दावेदार हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार 119 दलित सांसद बनेंगे और कम सीट होने पर भी दलित होने के नाते मायावती का कोई विरोध नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि अगर ज़रूरत पड़ी तो मायावती को पीएम बनाने के लिए वह भी उनका समर्थन करेंगे।

BJP को हारता देख RSS ने भी इनका साथ छोड़ दिया है इसलिए मोदी के पसीने छूट रहे हैं : मायावती

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ना तो वह महागठबंधन के साथ हैं और ना ही एनडीए के साथ और उन्हें बीजेपी के हारने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि टिकट बंटवारे को लेकर ओम प्रकाश कई दिनों से बीजेपी से नाराज़ चल रहे हैं।

अपनी इसी नाराज़गी के चलते उन्होंने कुछ दिनों पहले मंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला किया था, लेकिन उनके इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया गया।

बंगाल BJP अध्यक्ष का करीबी 1 करोड़ कैश के साथ गिरफ्तार, संजय बोले- TV पर दिखाना सख़्त मना है

अपनी इसी नाराज़गी के चलते उन्होंने लोकसभा चुनाव के 7वें चरण में पूर्वांचल की तीन सीटों पर विपक्षी दलों के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है। वह मिजार्पुर में कांग्रेस और महाराजगंज तथा बांसगांव में गठबंधन प्रत्याशियों को समर्थन दे रहे हैं।

राजभर ने दावा किया है कि पूर्वांचल में इस बार बीजेपी का पतन हो जाएगा। उन्होंने दावे के साथ कहा कि पूर्वांचल में इस बार भाजपा को केवल तीन सीटें ही मिलेंगी।