चुनाव के दौरान महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने खड़े होकर कमल हासन ने बड़ा बयान दिया था। हासन ने तमिलनाडु के अरावकुरीचि ज़िले में प्रचार कर रहे थे जहाँ उन्होंने नाथूराम गोडसे को आज़ाद भारत का पहला हिन्दू आतंकवादी बताया था। अब उन्हीं को प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शपथ ग्रहण ने बुलाया है।

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का आने वाली 30 मई को शपथ ग्रहण होना है। अब मेहमानों के नाम भी सामने आने लगे हैं। दक्षिण के सुपरस्टार और हाल ही में राजनीति में एंट्री लेने के कमल हासन को भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में आने का न्योता मिला है।

कमल हासन ने पिछले दिनों एक बयान देते हुए कहा था कि मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका है, बल्कि मैं यह बात गांधी की मूर्ति के सामने बोल रहा हूं। आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है।

समाजवादी पार्टी के बाद अब JDS का फरमान- कोई भी विधायक या नेता ‘गोदी मीडिया’ से ना करें बात

राजनीति में हाल ही में अपना डेब्यू कर रहे अभिनेता कमल हासन लगातार भारतीय जनता पार्टी का विरोध करते आए हैं। तमिलनाडु में उन्होंने बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था। उनकी पार्टी मक्कल निधि मियाम ने इस बार लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाई थी। हालांकि, उनका कोई उम्मीदवार जीत हासिल नहीं कर पाया।