लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे परवान चढ़ रहा है, वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की घबराहट बढ़ती जा रही है। BJP के प्रत्याशी हार के डर से लोगों से फर्ज़ी वोटिंग करने की अपील करते नज़र आ रहे हैं।

बदायूं से BJP प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आपको फ़र्जी वोट डालने का मौका मिले तो डाल सकते हो। अगर कोई न हो तो यह हर जगह होता है कि फर्जी पर्ची पर वोट डाल दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि अगर मौका मिले तो आप भी फायदा उठा लेना। बात संभालते हुए संघमित्रा ने आगे कहा कि जिसका वोट हो वो ही डाले। अगर वोटर ना मौजूद हो तो चोरी छुपके कोई दूसरा भी उसका वोट डाल सकता है।

BJP नेता की अपील- मुसलमानों को बर्बाद करना चाहते हैं तो नरेंद्र मोदी को चुनें

बता दें कि संघमित्रा मौर्य उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी हैं।

इससे पहले संघमित्रा एक जनसभा में ख़ुद को गुंडी भी बता चुकी हैं। उन्होंने कहा था, “यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप भी मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी”।

BJP मंत्री बोलीं- हम जीते तो संविधान बदल देंगे, RJD बोली- मतलब ये दलित-पिछड़ों को खत्म कर देंगे

उन्होंने कहा, “यदि किसी ने आपके मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी”।