बरेली जिले की चैनपुर सीट से BJP विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल पर आरोप लगा है कि वह अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करना चाहते हैं। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी साक्षी ने लगाया है। हैरान करने वाली बात ये भी की विधायक ऐसी पार्टी से आते है जिसका एजेंडा है सबका साथ सबका विकास।

इस मामले पर निर्देशक अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा- ये लड़की बरेली के विधायक की बेटी है, जहां हमने मुक्केबाज़ अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग की थी।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि दोनों ने परिवार की मर्ज़ी के खिलाफ शादी की है, जिसके बाद उसे अपनी जान जाने का डर है। इस वीडियो को देखिए। किसी को तो उस शख्स (पिता) के खिलाफ कदम उठाने ही चाहिए और लड़की और उसके पति की रक्षा करनी चाहिए।

गौरतलब हो कि विधायक की बेटी ने लगातार दो वीडियो जारी करते हुए बताया कि उनके पिता पप्पू भरतौल और उनके अन्य साथी हत्या करने के इरादे से पति अजितेश कुमार को ढूंढ रहे हैं।

बता दें कि साक्षी जिस युवक से प्रेम विवाह किया है वह दलित समुदाय से आते हैं और साक्षी के पिता को ब्राम्हण कुलीनता का गुमान है इसलिए भी आशंका जताई जा रही है कि जाति की शान के नाम पर राजनेता किसी खतरनाक घटना को अंजाम दे सकते हैं। क्योंकि इस देश में झूठी शान के नाम पर इस तरह से प्रेमी जोड़ों की हत्या होती रही है, विशेषकर जब लड़का दलित समुदाय से होता है।

हालांकि इस मामले में अब विधायक डिफेंसिव हो गए हैं क्योंकि साक्षी द्वारा जारी किए गए वीडियो वायरल हो चुके हैं और लाखों लोगों के सामने यह बात आ चुकी है कि अगर प्रेमी जोड़े को कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार पप्पू भरतौल और उनके मित्र होंगे।