• 1.3K
    Shares

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने एक बार फिर खुद के लिए समय माँगा। साथ ही पीएम मोदी एक बार फिर बीजेपी और गैर कांग्रेसी सरकार के कार्यकाल को भूल गए। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जो 70 साल में नहीं कर पाई, वो हम 5 साल में कैसे कर पाते? इसके लिए हमें और समय चाहिए।

दरअसल पीएम मोदी हर संभव कोशिश कर रहें है जिसमें वो बताने की कोशिश में लगे है कि उनका यानी नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि जब भी कांग्रेस और उसके सहयोगी दल सत्ता में आते हैं, पूरी शासन प्रणाली को रिवर्स गीयर लग जाता है। सीधी चल रही देश की गाड़ी, पीछे की तरफ चलने लगती है।

BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं महिला नेता, बोलीं- अंबानी अडानी के इशारों पर चलती है भाजपा

वही प्रधानमंत्री के इस बयान पर लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाए दी। एक यूजर ने लिखा- तो और 5 साल में भी नही कर पाओगे चाचा, तुमसे ना हो पायेगा।

एक और यूजर ने लिखा- तो इसका मतलब आप मानते हैं कि आपने सब झूठे वादे किए क्योंकि जब आप प्रधानमंत्री बने तो आपको पता होना चाहिए कि प्रधानमंत्री का कार्यकाल पांच साल होता है।

बता दें कि पीएम मोदी के वक़्त मांगने की आदत पुरानी है इससे पहले उन्होंने नोटबंदी कर 50 दिनों का समय माँगा था। अब उनका कहना है कि कांग्रेस को आपने 70 साल दिए हमें सिर्फ 60 महीने दीजिए, लेकिन पीएम मोदी ने अब और समय की मांग की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांच साल में बहुत काम अधूरा रह गया है, जिसे पूरा करने के लिए और समय की जरूरत है।