• 441
    Shares

शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्‍थान का उपचुनाव इंटरवल और 2019 में पूरी फिल्‍म का शो होना अभी बाकी है।

कल का बजट पेश होने के बाद जहां मोदी सरकार को सभी से निंदा का सामना करना पड रहा है वहीं पर संजय राउत ने कहा है कि ‘जेटली का आम बजट 2018 काफी अच्‍छा है लेकिन केवल कागज पर।

आम जन को वैसे बजट की भाषा समझ नहीं आती, पंजाब में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, और ये मोदी सरकार में ही ज्यादा देखने को मिल रहा है। पर इसकी चिंता किसी को नहीं है।

हालांकि मोदी सरकार अपने भाषणों में समय समय पर कहती रही है कि 70 प्रतिशत जनता गाँव में रहती है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा है कि गुजरात चुनाव ट्रेलर था, राजस्‍थान उपचुनाव इंटरवल अब 2019 में पूरी फिल्‍म दिखाई जाएगी।

गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला दिखा और राजस्‍थान उपचुनाव की कल 2 लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने बीजेपी का सूपड़ा साफ़ कर दिया है। अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी कर्ण सिंह यादव ने भाजपा उम्मीदवार जसवंत यादव को डेढ़ लाख से भी अधिक मतों से हराया।

मालूम हो कि, शिवसेना ने 2019 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया है। संजय राउत ने ये फैसला शिवसेना कार्यकारिणी की बैठक में लिया था। राउत का कहना है कि शिवसेना ने भाजपा से गठबंधन बनाए रखने के लिए हमेशा समझौता किया, लेकिन भाजपा ने शिवसेना को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शिवसेना ने साफ कर दिया है कि अब हालात ऐसे बन चुके हैं कि आगे से भाजपा के साथ चलना बेहद मुश्किल दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here