• 1.4K
    Shares

पश्चिम बंगाल में देश की सबसे बड़े राजनीतिक दल को दावेदार नहीं मिल रहें है। कम से कम पश्चिम बंगाल के BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान से यही लगता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में(Lok Sabha Election) जीतने लायक उम्मीदवार ही नहीं हैं।

घोष ने कहा कि हमारे पास पार्टी नेता और कार्यकर्ता हैं, जो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हमने उन्हें पंचायत और विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था। लेकिन लोकसभा चुनाव लड़ने लायक हमारे पास उम्मीदवार नहीं हैं, जो चुनाव जीत सकें।

UP में BJP के आए बुरे दिन! भाजपा सांसद श्यामाचरण गुप्ता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

इसपर पत्रकार ने घोष से पूछा कि क्या इसके पीछे अन्य दलों से BJP में आ रहें नेता वजह है जिसकी वजह से बीजेपी नेताओं में नाराजगी है? इसपर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी में ऐसी कोई चीज नहीं है। अगर कोई आना चाहता है और विकास के लिए हमारी पार्टी के साथ जुड़ना चाहता है तो हम कैसे उन्हें रोक सकते हैं?

बता दें कि पिछले कुछ समय में टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई(एम) के कई नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का साथ पकड़ा है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 23 सीटें जीतने का लक्ष्य तय कर रखा है मगर घोष की माने तो जीताऊ उम्मीदवार न मिलना BJP के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।