• 1.6K
    Shares

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फ़िल्म बनकर तैयार है। पिछले दिनों इस फिल्म की घोषणा होने के बाद इस बात का ऐलान हुआ था कि अभिनेता विवेक ओबरॉय मोदी की भूमिका निभाते नज़र आयेंगें।

वहीं इस फिल्म को लेकर एक और नया विवाद खड़ा हो गया है होली के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे लेकर जावेद अख्तर के नाम नया विवाद जुड़ गया।

दरअसल फिल्म नरेंद्र मोदी का ट्रेलर आने के बाद तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग फिल्म के ज़रिए मोदी के नाटकीय महिमामंडन का आरोप लगा रहे हैं, वहीं जावेद अख्तर जिन्हें अपना नाम आने से शिकायत है।

आडवाणी जी, अगर गुजरात दंगों में मोदी को बचाया नहीं होता तो आज आपकी ये दुर्गति नहीं होती

जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है।

जावेद अख्तर का ये कहना है कि मैंने फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा चौकाता ज्यादा है। क्योंकि हो सकता है जावेद अख्तर के नाम किसी और शख्स ने गाने लिखें हो। अब दुनिया में एक नाम से कई लोग होते ही हैं ऐसे में जावेद अख्तर की तरफ से ये बयान अप्पति नहीं दर्ज कराता बल्कि मामले को क्लियर करता है उन्होंने इस फिल्म के लिए गाने नहीं लिखे।

सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने इस मामले पर चुटकी ली और लिखा चौकीदार की फिल्म में भी चोरी।

बता दें कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के छात्र राजनीति से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। इस राजनीतिक यात्रा में आपातकाल, मंदिर आंदोलन, गोधरा के बाद गुजरात के दंगों, अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमला और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाओं के पीछे मोदी को हीरो घोषित करने की पूरी कोशिश की गई है।