• 675
    Shares

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फ़िल्म बनकर तैयार है। पिछले दिनों इस फिल्म की घोषणा होने के बाद इस बात का ऐलान हुआ था कि अभिनेता विवेक ओबरॉय मोदी की भूमिका निभाते नज़र आयेंगें।

लेकिन इस फिल्म को लेकर एक और नया विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के जारी किए गए पोस्टर में उन मशहूर गीतकारों के नाम दिए गए हैं, जिन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है।

जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने भी फिल्म में अपने नाम को देखकर ऐतराज़ जताया है। गीतकार समीर ने ट्विटर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा।

जावेद अख़्तर के बाद PM मोदी की बायोपिक में अपना नाम देख भड़के समीर, जताया ऐतराज़

समीर ने ट्वीट कर लिखा, “मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर। मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है”। फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम है।

इससे पहले गीतकार जावेद अख्तर ने भी फिल्म में अपना नाम देखकर आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है। लेकिन मेरा नाम पोस्टर में है।

जावेद अख्तर ने लिखा, “मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है”।

वहीँ कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने फिल्म में फर्जीवाड़ा का आरोप लगाते हुए लिखा, जहाँ मोदी हों, वहाँ फर्जीवाड़ा ना हो, हो नहीं सकता। जी हाँ, मोदी की बायोपिक के पोस्टर पर मशहूर गीतकारों के नाम हैं पर उन्होंने फिल्म के गीत नहीं लिखे। फिर घोटाला क्या है? गीतकार कह रहे हैं,न गीत लिखवाया,ना पैसा दिया हमारे नाम क्यों यूज कर रहे हो? प्रोड्यूसर का मोबाइल फिलहाल ऑफ है।