• 526
    Shares

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के जारी किए गए पोस्टर में उन मशहूर गीतकारों के नाम दिए गए हैं, जिन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है।

जावेद अख्तर के बाद अब गीतकार समीर ने भी फिल्म में अपने नाम को देखकर ऐतराज़ जताया है। गीतकार समीर ने ट्विटर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा।

समीर ने ट्वीट कर लिखा, “मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर। मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है”। फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम है।

इससे पहले गीतकार जावेद अख्तर ने भी फिल्म में अपना नाम देखकर आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है। लेकिन मेरा नाम पोस्टर में है।

चौकीदार की फिल्म में भी चोरी! जावेद बोले- जब मैंने कोई गाना नहीं लिखा फिर मेरा नाम कैसे?

जावेद अख्तर ने लिखा, “मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है”।

बता दें कि इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के छात्र राजनीति से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। फिल्म में आपातकाल, मंदिर आंदोलन, गोधरा के बाद गुजरात के दंगे, अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमला और पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक जैसी घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में नरेंद्र मोदी को हीरो के तौर पर दिखाने की कोशिश की गई है।

पीएम मोदी की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। लोकसभा चुनाव से पहले 5 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होगी।