• 990
    Shares

लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में तैयारी भी जोर शोर से है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी अब खुद से जुड़े सामानों की बिक्री में लग गए। देश के लिए ऐसा पहला मौका है जब देश का प्रधानमंत्री खुद से जुड़े सामानों की बिक्री करने में लगे हुए है। पीएम मोदी ने इस पर बकायदा ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों से सामान खरीदने की अपील की है।

वहीं इस अपील पर पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने शिक्षामित्रों से जुड़े पर सवाल पूछा। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा- उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज़ अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों नें आत्महत्या कर डाली।

जो सड़कों पर उतरे सरकार ने उनपर लाठियाँ चलाई, रासुका दर्ज किया। भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केट्टिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते।

ट्विटर पर टोपी और टी-शर्ट बेच रहे हैं नरेंद्र मोदी, प्रियंका बोलीं- आज ‘चौकीदार’ Salesman हैं

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रियंका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- जिस देश का राजा व्यापारी बन जाता है, वहाँ की प्रजा भिखारी बन जाती है।

बता दें कि 24 मार्च की शाम खुद नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा था ’31 तारीख को #MainBhiChowkidar कार्यक्रम आकर्षक Merchandise के साथ और भी अच्छा लगेगा! क्या आपने अपना ऑर्डर दिया है?