बंगाल में अमित शाह के रोड शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में BJP का नेता दिखाई दे रहा है। ये युवक मंगलवार को राज्य में अमित शाह के रोड शो से पहले पार्टी के सदस्यों से शो में आने का निवेदन कर रहा है।

ये युवक पार्टी के सदस्यों से कह रहा है कि शो में आठ फुट का डंडा लेकर आएं। शो के दौरान पुलिस और टीएमसी के गुंडों से लड़ना है। वीडियो में युवक ने कहा, ‘पार्टी के लोगों को पता है आप किस लिए हैं। कल के रोड शो में झमेला-झंझट हो सकता है। जो सदस्य नहीं आएंगे उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देंगे। आप सभी को कल झमेला करना है और आना है।

‘फटाफटी’ ग्रुप के सभी सदस्यों को कल के प्रोग्राम मे आना है। कल अमित शाह का रोड शो है। उस शो मे आप लोगों को मुख्य भूमिका निभानी है। आठ फुट का डंडा लेकर पुलिस और टीएमसी के गुंडों से लड़ना है हम लोगों को।’

कॉलेज प्रिंसिपल का खुलासा- BJP समर्थकों ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति और कॉलेज में लगाई आग

टीएमसी नेता डेरेक ओब्रेन ने वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि अमित शाह के रोड शो के दौरान बंगाल में हुई हिंसा पहले से तय थी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘BJP की पहले से तय साजिश. ये विडियो हिंसा से एक दिन पहला का है। इस पर शाह क्या कहेंगे? या उनके जुड़वा? झूट सबके सामने आ गया है।’

बता दें मंगलवार को अमित शाह की रैली में BJP और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा हो गई थी। इस मामले में चुनाव आयोग ने डुबकी लगाई। आयोग ने बंगाल में निर्धारित समय से 19 घंटे पहले ही 16 मई गुरुवार रात 10 बजे से किसी भी तरह के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है।