देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण के मतदान ख़त्म हो चुके है। अभी अंतिम दो चरणों में चुनाव होने को है, जहां पर राजनैतिक पार्टियों के बीच एक दूसरे के ऊपर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है।

अब TIME मैगज़ीन की कवर स्टोरी का जो शीर्षक है ‘कैन द वर्ल्ड्स लार्जेस्ट डेमॉक्रेसी एंड्यूर अनदर फाइव ईयर्स ऑफ मोदी गवर्नमेंट?’ यानी क्या दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र मोदी सरकार के और पांच साल सहन कर पाएगा?

अब इस ख़बर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टाइम पत्रिका ने वही कवर बनाया है जो विदेश समूह के लोग प्रधानमंत्री मोदी के बारे में सोचते है, जिसने दुनिया भर में भारत के सम्मान को कम किया है। सिंह ने कहा कि टाइम पत्रिका के कवर पेज पर आकर प्रधानमंत्री मोदी ने वो इज्जत गँवा दी है। जो कभी इंदिरा गांधी, राजीव गांधी यहां तक की अटल बिहारी वाजपेयी ने यूनाइटेड नेशन में कमाई थी।

TIME मैगज़ीन की कवर स्टोरी का शीर्षक है, ‘कैन द वर्ल्ड्स लार्जेस्ट डेमॉक्रेसी एंड्यूर अनदर फाइव ईयर्स ऑफ मोदी गवर्नमेंट?’ यानी क्या दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र मोदी सरकार के और पांच साल सहन कर पाएगा?

इस लेख को पत्रकार आतिश तासीर ने लिखा है। लेख में तासीर ने बताया है कि मोदी अर्थव्यवस्था के मोर्च पर नाकाम रहे हैं और देश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने में अग्रसर रहे हैं।

कवर स्टोरी में आगे बताया गया है कि 2014 में लोगों को आर्थिक सुधार के बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले मोदी अब इस बारे में बात भी नहीं करना चाहते। अब उनका सारा जोर हर नाकामी के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराकर लोगों के बीच राष्ट्रवाद की भावना का संचार करना है। भारत-पाक के बीच चल रहे तनाव का फायदा उठाने से भी वह नहीं चूक रहे हैं।