• 931
    Shares

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का इस वक्त मेरठ के आंनद हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उन्हें यहां ख़राब स्वास्थ्य के चलते भर्ती कराया गया है। उनकी सेहत अब इतनी बिगड़ चुकी है कि यहां के डाक्टरों ने उन्हें एम्स में रेफर कर दिया है।

ख़राब स्वास्थ्य के बावजूद भी चंद्रशेखर के हौसलों में कोई कमी नज़र नहीं आ रही। वह 15 मार्च को बहुजन हुंकार रैली का जंतर-मंतर पर समापन की तैयारियों में जुटे हैं। हालांकि उनके पदाधिकारी उन्हें लगातार आराम करने और खुद सब कुछ संभाल लेने की सलाह दे रहे हैं। मगर चंद्रशेखर अपने स्वास्थ्य पर बहुजन हुंकार रैली को तरजीह दे रहे हैं।

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगें भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, बोले- मेरा मकसद सिर्फ ‘मोदी’ को हराना है

नवजीवन से बात करते हुए चंद्रशेखर कहते हैं, “यह हुंकार रैली बहुत सारे लोगों को जगाने का काम करेगी और दिल्ली में नीला सैलाब आएगा”। सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला बोलते हुए चंद्रशेखर कहते हैं, “बीजेपी की सरकार बहुजन और संविधान विरोधी है और हम ये सरकार बदलने जा रहे हैं। अगर मैं जंतर-मंतर पर नहीं पहुंच पाया तो मेरी लाश जाएगी और बीजेपी सरकार से लड़ेगी”।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा, “मोदी ने देश में सिर्फ वैमनस्यता फैलाने का काम किया है। भीम आर्मी एक मिशन है हम समाज को जागरूक करने के प्रयत्न कर रहे हैं। हम शक्ति के बल पर लोगों को कुचलना नहीं चाहते, बल्कि उनके सम्मान के अर्जन के लिए लड़ना चाहते हैं”।

स्मृति ईरानी ने MPLAD फंड में किया घोटाला! कांग्रेस ने की इस्तीफ़े की मांग

बता दें कि मंगलवार को सहारनपुर के देवबंद में पदयात्रा निकालने के बाद चंद्रशेखर को हिरासत में लिया गया था। उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप है। हिरासत में लिए जाने के बाद चंद्रशेखर की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।