दिल्ली में कल सात सीटों पर लोकसभा चुनाव होने है। ऐसे में आम आदमी पार्टी चौतरफा मुश्किलों में फंसती हुई नज़र आ रही है। आम आदमी पार्टी उम्मीदवार के बेटे ने ही पार्टी पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है।

वेस्ट दिल्ली से आप के टिकट पर चुनाव लड़ रहे बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता से टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये लिए थे। हालांकि, बलबीर ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है।

उदय ने चुनौती देते हुए कहा कि वह ये साबित करें कि मेरे पिता पहले से आप पार्टी का हिस्सा थे या फिर अन्ना आंदोलन से जुड़े थे। मेरे पिता कुल 3 महीने पहले राजनीति में आए। जबकि इससे पहले वह किसी संगठन या आंदोलन का हिस्सा नहीं रहे।

उनके पिता ने बताया था कि टिकट के लिए 6 करोड़ रुपए दे रहे हैं जो सीधा अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाना है। मेरे पास ठोस सबूत हैं कि उन्होंने टिकट के लिए पैसों का भुगतान किया। उसने आरोप लगाया कि एजुकेशन के लिए जब मैंने अपने पापा से सहायता मांगी तो वो नहीं दे सके। लेकिन अपने राजनीतिक फायदे के लिए वो पैसे देने को तैयार हो गए।

वहीं बलबीर ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उदय मेरे साथ नहीं रहता है, पैदा होने के बाद से ही अपने नाना-नानी के साथ रहता है। कभी कुछ चीजें खरीदने के लिए वो मेरे पास फोन जरूर करता था। 17-18 साल का बच्चा है, पता नहीं कैसे उसके दिमाग में ये सब बातें आ गईं। मैं इन सब फर्जी बातों की कड़ी निंदा करता हूं