• 837
    Shares

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चौकीदारी पर गंभीर सवाल उठाए हैं। पांच साल तक विकास की बात करने के बाद चौकीदार की बात करने वाले पीएम मोदी की चौकीदारी पर सपा अध्यक्ष ने शक जताया है। वहीं प्रधानमंत्री की चौकीदारी में देश की सुरक्षा के लिए अति महत्वपूर्ण राफेल विमान की फइलें रक्षा मंत्रालय से गायब हो गईं।

अखिलेश यादव ने मोदी राज में राफेल विमान में भ्रष्टाचार और अनियमितता को लेकर ट्वीट किया है। उनका सीधा आरोप प्रधानमंत्री मोदी की संलिप्तता पर है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “विकास पूछ रहा है। मंत्रालय से जहाज की फाइल चोरी होने के लिए जिम्मेदार लापरवाह चौकीदार को सजा मिली क्या?”

वहीं अखिलेश ने अपने दूसरे ट्वीट में योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है। आज यूपी सरकार के दो साल पूरे होने पर सीएम योगी ने लखनऊ में उपलब्धियां बताते हुए प्रेस कांफ्रेंस किया।

इन 3 चौकीदारों ने अपने-अपने डिपार्टमेंट लुटवा दिए, क्या अब भी देश इनपर भरोसा करेगा?

यूपी में कथित ‘विकास’ को निशाना बनाते हुए अखिलेश ने लिखा है, “विकास पूछ रहा है। उत्तर प्रदेश के ठेकेदार से त्रस्त जनता के लिए राहत का कोई उपाय है क्या? प्रदेश की जनता को भाजपा सरकार के दो साल संकट के सौ साल लग रहे हैं।”

जबकि, उत्तर प्रदेश में पिछले दो सालों में हुए फेक एनकाउंटरों के लिए अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ को ‘उत्तर प्रदेश का ठोकीदार’ बताया। बता दें कि यूपी में योगी की सरकार आने के बाद यूपी पुलिस ने सैकड़ों एनकाउंटर किए। इन एनकाउंटर्स में ऐसे कई केस सामने आए जिसमें  आरोपी को जानबूझकर पुलिस ने निशाना बनाया। विपक्ष ने इसे योगी का राजनीतिक बदला बयाता था।

ट्विटर पर PM मोदी के चौकीदार लिखने पर बोले अखिलेश- अब ‘चायवाले’ की पोस्ट खाली हो गई है

अखिलेश ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकारों की पोल खिलते हुए प्रधानमंत्री मोदी की चौकीदारी अपर सवाल उठाया। एक और ट्वीट में उन्होंने यूपी में खाद की बोरियों की हो रही चोरी पर लिखा है, “विकास पूछ रहा है। खाद की बोरी से चोरी रोकने के लिए भी कोई चौकीदार है क्या?”