‘हिन्दू खतरे में हैं- बलात्कारी विधायक हिन्दू, मुख्यमंत्री हिन्दू, प्रधानमंत्री हिन्दू ,पार्टी हिन्दू| जिसका बलात्कार हुआ हिन्दू, जिस बाप को मार डाला हिन्दू, जो गवाह मार डाले वो भी हिन्दू। हिन्दू खतरे में हैं – अब सबसे ज्यादा।’

ये बयान आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर दिया है।

दरअसल बीते रविवार को उन्नाव गैंगरेप पीड़िता जेल में बंद अपने चाचा से मिलकर लौट रही थी। ठीक उसी वक़्त रायबरेली हाईवे के पास उनकी कार की टक्कर उलटी दिशा से आई एक ट्रक से हो गई। इस हादसे में पीड़िता की चाची, मौसी और ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता पर हुए हमले पर पीड़िता की माँ ने आरोप लगाया था कि इस एक्सीडेंट का ज़िम्मेदार बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके लोग है। ऐसे में पुलिस ने इसी मामले पर कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बताते चले कि हादसे में पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई। जबकि पीड़िता की हालत बेहद नाजुक है। उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पीड़िता के वकील की भी हालत नाजुक बनी हुई है।

गौरतलब हो कि उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने आरोप लगाया था कि बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर ने उसके साथ 4 जून, 2017 को अपने आवास पर दुष्कर्म किया था। जहां वो अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने के लिए गई थी।