BJP नेताओं पर सत्ता का नशा सर चढ़कर बोल रहा है। इस नशे में नेताओं के करीबी किसी को भी पीट दे रहे हैं और गोली चला दे रहे हैं। ताजा मामला इटावा के सांसद और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया का है। छोटे से विवाद में कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने टोल कर्मियों से मारपीट और फायरिंग की। इस दौरान राम शंकर कठेरिया वहीं पर मौजूद थे।

इस घटना में तीन टोल कर्मी घायल हैं। टोल कर्मियों की शिकायत पर थाना एत्मादपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं BJP सांसद कठेरिया के प्रवक्ता का कहना है कि उनके काफिले पर अराजकतत्वों ने हमला किया। इसपर सुरक्षाकर्मियों ने आत्मरक्षा में गोली चलाई। जबकि सीसीटीवी कैमरे में साफ़ देखा जा सकता है कि, कठेरिया के लोग टोल कर्मियों को बुरी तरह से मार रहे हैं।

टोल कर्मियों के मुताबिक कठेरिया का काफिला शनिवार रात तड़के 3।45 बजे टोल पर पहुंचा। टोल कर्मियों ने लें से एक-एक गाड़ी निकालने को कहा, क्योंकि एक गाड़ी निकलने पर बैरियर अपने आप गिर जाता है।

इसी बात पर सांसद के लोगों ने रोल कर्मियों से विवाद कर लिया और बाद में उन्हें पीटने और उनपर फायरिंग करने लगे। सांसद कठेरिया पर भी आरोप है कि उन्हीने भी कर्मियों को पीटा है।

घटना पर आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि टोल कर्मियों की लिखित तहरीर पर धारा 147, 148, 336, 323, 506 और 30 आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि बीजेपी सांसद कठेरिया और उनके प्रवक्ता मनगढ़ंत बातें कर रहे हैं। क्योंकि घटना पूरी तरह से कैमरे में कैद है।