• 1.6K
    Shares

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आते जा रहें है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और भी मुखर होकर पीएम मोदी पर हमला बोलने लगे है। आज उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चुनाव प्रचार के आगाज के साथ साथ राहुल ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाया।

राहुल ने कहा कि पुलवामा हमले के दिन 6 एयरपोर्ट अडानी ग्रुप को दे दिए गए मगर इसकी ख़बर कोने में छपी।

दरअसल राहुल उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में पहुंचे हुए थे। इसी दौरान बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी(BC Khanduri) के बेटे मनीष (Manish Khanduri) राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए।

राहुल ने कहा, पुलवामा के दिन छह एयरपोर्ट मोदी जी ने अडानी को दिए। मगर अखबार में कहीं कोने में एक छोटा सा पीस था। नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी ‘भाई’ कहते हैं। नीरव भाई को उन्होंने 35 हजार करोड़ रुपये दिए गए। ब्रिटेन की सरकार कुछ सूचनाएं मांगकर वापस भेजना चाहती है, मगर मोदी सरकार कहती है-नहीं भईया, वहीं रखो।

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के लिए मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक एकतरफा शोर में के बीचों बीच एयरपोर्ट की नीलामी की बात नहीं हो रही है। वही नीलामी जिसके जरिए सरकारी निगरानी में रहने वाले एयरपोर्ट को प्राइवेट इंडस्ट्री के हवाले कर दिया था। इन 6 एयरपोर्ट में से पांच एयरपोर्ट मोदी के मित्र अडानी को मिल जाना सवाल को बड़ा सवाल उठने लगा है।