• 266
    Shares

पिछले दिनों यूपी के सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री मेनिका गांधी ने विवादित बयान दिया था। जिसपर खूब हंगामा हुआ। उन्होंने कहा था कि अगर मुसलमान हमें वोट नहीं करेंगे तो फिर हम नौकरी कैसे दिलवा पाएंगें।

अब गुजरात (Gujarat) के जल आपूर्ति मंत्री कुंवरजी बावलिया ने भी कुछ ऐसा बयान दिया है जो दिखाता है कि बीजेपी मंत्री इन दिनों सत्ता के नशा में चूर है।

दरअसल जब मंत्री अपने कमरे में बैठे हुए थे तभी कुछ महिलाओं ने उनके सामने पीने का पानी की समस्या लेकर उनके पास पहुंची। मंत्रीजी ने उनकी समस्या सुनने के बाद दो टूक जवाब दिया कि क्या आपने मुझे वोट दिया था?

उन्नाव-कठुआ पर चुप रहने वाले मोदी ‘बेटियों’ के नहीं ‘बलात्कारियों’ को चौकीदार हैं? : RJD

ये वीडियो मोबाइल से उसी वक़्त शूट कर लिया गया जिसे बाद में जब कुंवरजी को दिखाया गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ये सवाल कुछ “अशिक्षित महिलाओं” ने किए थे जोकि राजनीति से प्रेरित थे।

उन्होंने वीडियो में कहा कि मेरे पास पूरा जल संशाधन मंत्रालय है, मैं सरकार में हूं। अगर जरूरत पड़ी तो मैं गांव में पानी की सप्लाई के लिए करोड़ों रुपये मंजूर कर सकता हूं। जब इस बार मैंने चुनाव लड़ा तो मुझे केवल 55 फीसदी वोट मिले। आप सब लोगों ने मुझे वोट क्यों नहीं दिया।

रिपोर्ट: मनमोहन से पिछड़े मोदी, UPA में 10.5% की दर से बढ़ने वाला निर्यात -1.7% पर पहुंचा

बता दें गुजरात में जल आपूर्ति मंत्री के पद बैठे कुंवरजी बावलिया ने पिछले साल कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था। उन्होंने गुजरात की जसदण विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जीत हासिल की थी।