• 417
    Shares

लोकसभा चुनाव करीब आते ही दल बदल राजनीति शुरू हो चुकी है। आज कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली। मगर सोशल मीडिया के दौर में उनका एक पुराना ट्वीट खूब वायरल किया जाने लगा है जिसमें उन्होंने बीजेपी को अपराध धुलने वाली पार्टी करार दिया था।

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता रहें टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) जो अब बीजेपी में शामिल हो चुके है। उन्होंने तीन फरवरी को उन्होंने पत्रकार निखिल वाघले एक ट्वीट के जवाब में कहा था- एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं। टॉम वडक्कन के इस ट्वीट करने के एक महीने बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली जिसपर अब लोग चुटकी ले रहें है।

स्मृति ईरानी ने MPLAD फंड में किया घोटाला! कांग्रेस ने की इस्तीफ़े की मांग

पत्रकार अभिसार शर्मा ने सोशल मीडिया पर तंज करते हुए लिखा- ‘कांग्रेस युक्त बीजेपी’ कहा तो वही पत्रकार निधि राजदान ने लिखा- नामुमकिन भी मुमकिन है।

वहीं टॉम वडक्कन ने कांग्रेस छोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद सेना को लेकर कांग्रेस के स्टैंड से वे काफी दुखी थे और भारी मन से पार्टी छोड़ने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि देशप्रेम से समझौता नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि पत्रकार ने सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार के बीच फरवरी के शुरुआती दिनों में घमासान मचने के बाद एक ट्वीट किया था। जिसमें कहा गया था कि शारदा चिटफंड घोटाले में शामिल रहे तृणमूल कांग्रेस के मुकुल रॉय अब भाजपा में हैं, मगर कोई उनसे सवाल नहीं कर रहा है।

BSNL और Statue of Unity के वर्करों की सैलरी अपने प्रचार पर ख़र्च कर रहे हैं PM मोदी : अखिलेश

इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक और पत्रकार ने कहा- यही कारण है कि उन्होंने बीजेपी का बचाव किया। ट्वीट और रिट्वीट के इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए टॉम वडक्कन (तब कांग्रेस नेता) ने ट्वीट करते हुए कहा- एक बार जब आप भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो आपके सारे अपराध साफ हो जाते हैं। अब लोग उनके इस कथित पुराने ट्वीट को वायरल कर रहे हैं।