• 3.5K
    Shares

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज से अपने यूपी चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। वो भी ऐसे मौके पर जब पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए चुनावी मुहीम ‘चौकीदार’ शब्द से की है।

अब प्रियंका ने चौकीदार शब्द पर तंज कसा है, उन्होंने कहा कि ये प्राइम मिनिस्टर की मर्जी है कि वो अपने नाम के आगे क्या लगाएं। लेकिन मुझे एक किसान ने कहा कि देखिए चौकीदार तो अमीरों के होते हैं, हम किसान तो अपने चौकीदार खुद होते हैं।

दरअसल प्रियंका गांधी आज ‘गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा’ के तहत प्रयागराज से वाराणसी नाव से जाएंगी। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं और समाज के अलग-अलग वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी।

इस मौके पर प्रियंका ने जनता से अपील की वो अपने वोट के अधिकार को समझें। उन्होंने कहा कि अधिकार मांगने वालों को सरकार दबाने की कोशिश करती है। बेमतलब के मुद्दों में उलझाया जा रहा है, आज नौजवान और किसान परेशान है। जनता की आवाज सुनी जानी चाहिए, आप अपने वोट को हल्का मत समझिए।

गाली-गलौच पर उतरे मोदी सरकार के संस्कृति मंत्री, प्रियंका गांधी को बताया राहुल की ‘पप्पी’

बता दें कि इलाहाबाद में छटनाग से 18 मार्च की सुबह वह ‘गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा’ शुरू करेंगी और करीब 40 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर वाराणसी के निकट दमदमा पहुंचेंगी। जहां वह एक स्वागत कार्यक्रम में भाग लेने के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से मुलाकात करेंगी।