• 1.3K
    Shares

बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि ‘अयोध्या-काशी छोड़ो जामा मस्जिद तोड़ो’ जैसा नया नारा इजाद किया है।

बीजेपी सांसद ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद की सुनवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट (SC) की भी आलोचना की है। साक्षी महाराज ने जामा मस्जिद पर कहा अगर मस्जिद की सीढ़ियों में मूर्तियाँ न निकले तो मुझे फांसी पर लटका देना।

दरअसल साक्षी महाराज अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव के नवाबगंज में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे, जहां उन्होंने राम मंदिर निर्माण के साथ साथ एक बार फिर भड़काऊ भाषण दे दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के रवैये की मैं भर्त्सना करता हूं।

BJP मुझे मार देना चाहती है क्योंकि मै ‘मंदिर-मस्जिद’ की नहीं ‘स्कूल-अस्पताल’ की बात करता हूं : CM केजरीवाल

बीजेपी सांसद ने कहा कि अयोध्या मथुरा काशी तो छोड़ो दिल्ली की जामा मस्जिद को तोड़ो अगर वहां से मूर्तियों न निकले तो मुझे फांसी पर लटका देना। उन्होंने कहा कि मुगलों ने हिंदुओं के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है और मुगलकाल में मंदिर तोड़े गए और मस्जिद को बनाया गया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर 100 करोड़ हिंदू एकजुट खड़े है। सभी साधू संत यही चाहते है संघ यही चाहता है ऐसे में राम मंदिर का निर्माण जितनी जल्दी शुरू हो जाये उतना ही अच्छा होगा।

अगर नेहरू ने IIT की जगह ‘मंदिर-स्टैच्यू’ बनवाए होते तो हम आज मंदिर में घंटा बजा रहे होतेः केजरीवाल

बता दें कि साक्षी महाराज से पहले बीजेपी नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार ने जामा मस्जिद पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि जामा मस्जिद पहले जमुना देवी मंदिर थी और ताज महल पहले तेजोमहालय था।