• 939
    Shares

पीएम मोदी ने अपने (#MainBhiChowkidar) कैंपेन की शुरुआत करते हुए कहा था कि आपका चौकीदार दृढ़ होकर राष्ट्र की सेवा कर रहा है। लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं।

भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर कोई चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है- #मैं_भी_चौकीदार।

इसके बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ‘मैं भी हूँ चौकीदार’ पर तंज कसा और कहा कि मुझसे एक किसान भाई ने कहा था कि हम किसान खुद ही चौकीदार होते है और चौकीदार तो अमीरों के होते है। वहीं अब मैं भी हूँ चौकीदार कैंपेन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

पुण्य प्रसून को निकाले जाने पर भड़के अभिसार- डरपोक ‘चौकीदार’ पत्रकारों के सवालों से डरता है

केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, मोदी जी पूरे देश को चौकीदार बनाना चाहते हैं। अगर आप भी अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें। पर अगर आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डाक्टर, इंजीनियर, वक़ील बनाना चाहते हैं तो पढ़े लिखे ईमानदार लोगों की पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट दें।

बता दें कि पीएम मोदी का यह कैंपेन सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में है। इस कैंपेन को जहां कुछ लोगों का समर्थन मिल रहा है, वहीं कुछ लोग इस कैंपेन को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मज़ाक बना रहे हैं। कुछ लोग इस कैंपेन के तहत पीएम मोदी से सवाल भी कर रहे हैं।